निर्वाचन जैसे महत्वपूर्ण कार्य में लापरवाही बरतने के आरोप में जिला निर्वाचन अधिकारी ने 22 मतदान अधिकारीयों को किया निलंबित

मुंगेली दिनांक 23.04.19 लोकसभा निर्वाचन जैसे राष्ट्रिय महत्व के कार्य में  लापरवाही बरतने के आरोप में जिला निर्वाचन अधिकारी मुंगेली ने 22 मतदान अधिकारीयों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

छत्तीसगढ़ में 23.04.19 को सम्पन्न होने वाले तीसरे और अंतिम चरण के लोकसभा निर्वाचन 2019 के लिए मुंगेली जिले के अधिकारी / कर्मचारियों की ड्यूटी मतदान अधिकारी 1,2,3, और पीठासीन अधिकारी के रूप में लगाई गई थी।  जिसमे 22 मतदान अधिकारी ऐसे थे जो बिना सूचना के मतदान कार्य से नदारद पाए गए इन अधिकारी /कर्मचारियों को जिला निर्वाचन अधिकारी ने तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। 


इस संबंध में 22.04.19 को  जारी एक आदेश में कहा गया है कि लोकसभा निर्वाचन में सौंपे गए कार्य दायित्व का निर्वहन करने में अपने कार्य से आज दिनांक   22.04.19 तक निम्नांकित अधिकारी/कर्मचारी अनुपस्थित पाए गए। जिससे लोकसभा निर्वाचन जैसे महत्वपूर्ण राष्ट्रीय महत्व का कार्य प्रभावित हुआ इन अधिकारी /कर्मचारियों का उक्त कार्य शासकीय कार्य  के प्रति लापरवाही एवं कदाचरण की श्रेणी में आता है। बिना सूचना के अनुपस्थित पाए जाने पर निम्नांकित अधिकारी /कर्मचारियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया जाया जाता है। शिक्षक lb न्यूज़ व्हाट्सप्प ग्रुप से जोड़ने केलिए यहां क्लिक करें। 

Post a comment

0 Comments