कलेक्टर ने किया संलग्नीकरण समाप्त.........सभी शिक्षक मूलशाला लौटे


मुंगेली 30.05.19 । कार्यालय कलेक्टर ,जिला मुंगेली द्वारा अध्यापन व्यवस्था के तहत जिले के शिक्षक विहीन,एकल शिक्षकीय शालाओं तथा अन्य कार्यालयों में संलग्न शिक्षक एलबी संवर्ग ,शिक्षाकर्मियों का संलग्नीकरण समाप्त करते हुए मूल शाला भेजने के निर्देश दिए हैं। 



सत्र 2018-19 में अध्यापन व्यवस्था के तहत जिले के शिक्षक विहीन तथा एकल शिक्षकीय शालाओं में शिक्षकों का संलग्नीकरण सत्रांत तक के लिए किया गया था। प्रति वर्ष सत्र के अंत में अप्रैल माह में संलग्नीकरण समाप्त कर दिया जाता है। हालाँकि इस बार एक माह बाद ही आदेश जारी हो पाया है। 

इस संबंध में दिनांक 30.05.19 को जारी आदेश में कहा गया है कि जिले के विभन्न कार्यालयों तथा शालाओं में संलग्न शिक्षक एलबी ,शिक्षक पंचायत संवर्ग का संलग्नीकरण समाप्त करते हुए मूल शाला के लिए कार्यमुक्त किया जाय।




जिस पर कार्यवाही करते हुए विकास खंड शिक्षा अधिकारी पथरिया ने सर्व संस्था प्रमुख को पत्र जारी कर संलग्न शिक्षकों को तत्काल कार्य मुक्त करने को कहा है। हालाँकि ऐसे शाला जो शिक्षक विहीन है या जहाँ शिकायत है वहाँ संलग्नीकरण को आगामी आदेश तक यथावत रखने को कहा गया हैशिक्षक एलबी व्हाट्सएप ग्रुप 




Post a comment

0 Comments