ब्रेकिंग न्यूज: cbse board वाले विद्यार्थियों का इंतजार हुआ खत्म cbse 10 th का रिजल्ट हुआ जारी


रायपुर दिनांक -06.05.19। जी हाँ cbse की कक्षा 10 वीं का रिजल्ट आज दोपहर 2.20 बजे जारी  कर दिया गया है। cbse स्टूडेंट जो 2018-19 में दसवीं का परीक्षा दिलाए थे उन्हें अपने रिजल्ट के आने का इंतजार कब से था अब जाकर उनका इन्तजार खत्म हुआ है । यदि आप cbse की कक्षा दसवीं के विद्यार्थी हैं तो आप बोर्ड के आधिकारिक वेबसाइट cbse.nic.in या cbseresult.nic.in में जाकर अपना परीक्षा परिणाम देख सकते हैं। 

इस संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार आज दोपहर 2.20 बजे cbse 10 th का रिज़ल्ट जारी किया गया है। इससे पहले विभिन्न न्यूज चैनलों के द्वारा cbse का रिज़ल्ट 5 अप्रैल तक जारी किये जाने के संबंध में खबरें चलाई जा रही थी परन्तु खबर फेंक साबित हुआ।


cbse बोर्ड के द्वारा समय -समय पर इस संबंध में विधिवत सूचना जारी किये जाने की बातें कही जा रही थी और अंततः आज  cbse board द्वारा 10th का परीक्षा परिणाम घोषित कर दिया गया। 

हम इस न्यूज के माध्यम से cbse board 10 th का परीक्षा दिलाए सभी विद्यार्थियों को उनके अच्छे परिणाम के लिए बधाई देते हैं और सभी विद्यार्थियों से अपील भी करते हैं कि यदि आपका परीक्षा परिणाम आपके आशा के विपरीत आता है तो भी धीरज से काम लें क्योंकि शासन के द्वारा आपको कई चांस दिया जाता है आप यदि किसी भी विषय में रुक जाते हैं या कम अंक प्राप्त होता है तो पुनर्गणना या पुनर्मूल्यांकन के लिए आवेदन कर सकते हैं इसके अलावा ऐसे विद्यार्थी जो उत्तीर्ण नहीं हो पाते हैं उन्हें छत्तीसगढ़ राज्य ओपन बोर्ड के द्वारा भी 4-6 चांस दिया जाता है। आप सभी का परीक्षा परिणाम आपके आशा के अनुरूप ही आए इन्ही शुभकामनाओं के साथ एक बार पुनः आप सभी को बहुत बहुत बधाई 

Post a comment

0 Comments