समर कैंप के साथ -साथ अब शिक्षक करेंगे श्रमदान.......देखिए पूरी खबर विस्तार से


मुंगेली दिनांक-07.05.19 जी हाँ आपने सही पढ़ा है। मुंगेली जिले के लोरमी विकास खंड में स्थित राजीव गाँधी जलाशय(खुड़िया बाँध ) में शिक्षक करेंगे श्रमदान।इस संबंध में आवश्यक दिशानिर्देश हेतु विकास खंड शिक्षा अधिकारी लोरमी,जिला-मुंगेली ने सभी संकुल समन्वयकों को 08.05.19 की  बैठक में उन शिक्षकों की सूचि के साथ उपस्थित होने को कहा है जिन्हें श्रम दान में उपस्थित होना है।

दरअसल इस वर्ष शासन से प्राप्त आदेशानुसार पूरे प्रदेश में प्राथमिक ,पूर्व माध्यमिक ,हाईस्कूल और हायर सेकेंडरी स्कूलों में ग्रीष्म कालीन अवकाश के दौरान विशेष समर कैंप का आयोजन किया रहा है। इस बीच विकास खंड शिक्षा अधिकारी लोरमी ,ज़िला -मुंगेली ने दिनांक -07.05.19 को एक आदेश जारी करते हुए सभी संकुल समन्वयकों को 08.05.19 की बैठक में उपस्थित होने कहा है।


बैठक संबंधी इस आदेश में कहा गया है कि कलेक्टर महोदय के द्वारा समय-सीमा बैठक में दिए गए निर्देश के अनुसार दिनांक-18.05.19 को खुड़िया बाँध में श्रमदान (प्रातः 7.00 ) बजे किया जाना है जिसमें प्रत्येक संकुल से 20-20 शिक्षकों की उपस्थित होना है अतः प्रत्येक संकुल से 20-20 शिक्षकों की सूचि उपलब्ध करावें।

खुड़िया बाँध में श्रम दान हेतु  जिला शिक्षा अधिकारी,जिला -मुंगेली ने भी विकास खंड शिक्षा अधिकारी ,लोरमी सर्व प्राचार्य शा./अशास./हाई /हायर सेकेंडरी स्कूल लोरमी को पत्र जारी करते हुए कहा है कि
18.05.19 को खुड़िया बाँध में श्रमदान किया जाना है इस हेतु आपको सूचित किया जाता है कि  श्रमदान जैसे पुनीत कार्य में आप स्वयं एवं अपने स्टफ सहित निर्धारित स्थल खुड़िया बाँध में उक्त दिनांक प्रातः 07.00 बजे आपकी उपस्थिति अपेक्षित है। 







Post a comment

0 Comments