ब्रेकिंग न्यूज़ :शिक्षक पंचायत संवर्ग की संविलियन हेतु छत्तीसगढ़ न.नि शिक्षक संघ ने मुख्यमंत्री को सौपा ज्ञापन


मुंगेली 04.06.19। छत्तीसगढ़ न.नि.शिक्षक संघ ब्लॉक इकाई पथरिया जिला मुंगेली ने शिक्षक पंचायत संवर्ग का शिक्षा विभाग में संविलियन हेतु  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी को ज्ञापन सौंप कर दो साल की परिवीक्षा अवधि पूर्ण कर चुके शिक्षक पं.संवर्ग का शिक्षा विभाग में संविलियन करने की मांग की है। 

दरअसल मुख्यमंत्री तथा पंचायत मंत्री सरकार की महती योजना नरवा गरवा घुरवा बारी के क्रियान्वयन के अंतर्गत मुंगेली जिले के पथरिया विकास खंड के अंतर्गत आने वाले ग्राम लोहदा पहुंचे थे। 



छत्तीसगढ़ न. नि.शिक्षक संघ ब्लॉक इकाई पथरिया द्वारा सौपे गए ज्ञापन में सबसे पहले मुख्यमंत्री तथा पुरे मंत्री मंडल को कम समय में जन कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन पहुंचाने और लोगों के बीच से छाप छोड़ने के लिए संघ की ओर से बधाई दिया गया है ,तथा शिक्षक पंचायत संवर्ग का शिक्षा  विभाग में संविलियन किये जाने की मांग की गई है। 

छत्तीसगढ़ न. नि.शिक्षक संघ ब्लॉक इकाई पथरिया के सचिव श्री विश्वनाथ  राजपूत ने बताया कि प्रदेश के लगभग 48000 शिक्षक पंचायत संवर्ग और उनके परिवार वाले संविलियन की आस लगाए हुए हैं। मुख्यमत्री जी के एक निर्णय से समस्त शिक्षक पं. संवर्ग के परिवारों में ख़ुशी की लहर दौड़ जायेगी। 

उन्होंने कहा कि हमें पूर्ण आशा और विश्वास है कि मुख्यमंत्री जी हमारे प्रार्थना पत्र पर  जरूर विचार करेंगे और ठोस निर्णय लेंगे।राज्य स्तरीय शिक्षक एलबी व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें। 



Post a comment

0 Comments