जिला शिक्षा अधिकारी ने आदेश जारी कर शिक्षाकर्मी संवर्ग की जानकारी उपलब्ध कराने को कहा........शिक्षाकर्मियों में हलचल तेज


रायगढ़ 22 जून2019 छत्तीसगढ़ शासन द्वारा जनघोषणा पत्र में किये गए वादे से शिक्षाकर्मी संवर्ग संविलियन की आस लगाए हुए है ,ऐसे में शासन  के द्वारा शिक्षकर्मियों के संबंध में जब भी कोई आदेश प्रसारित किया जाता है , शिक्षाकर्मियों धड़कन तेज हो जाता है ,उन्हें लगता है कि कहीं शासन के द्वारा शिक्षाकर्मियों के संविलियन के संबंध में संज्ञान तो नहीं लिया जा रहा है ?



दरअसल जिला शिक्षा अधिकारी जिला रायगढ़ द्वारा सर्व विकास खंड शिक्षा अधिकारी जिला रायगढ़ को पत्र जारी करते हुए शिक्षाकर्मी संवर्ग की पदवार ,वर्षवार संख्यात्मक जानकारी निर्धारित समय सीमा में उपलब्ध कराने को कहा गया है।जिला शिक्षा अधिकारी जिला रायगढ़ के इस आदेश में कहा गया है कि शिक्षाकर्मी संवर्ग की पदवार वर्षवार संख्यात्मक जानकारी आज दिनांक 22.06.19 शाम 4 बजे तक अनिवार्य उपलब्ध करावें।  

जिला शिक्षा अधिकारी जिला रायगढ़ के इस आदेश से शिक्षाकर्मियों में हलचल मचा हुआ है , हलचल इस बात को लेकर  कि कहीं शासन के द्वारा संविलियन से वंचित शिक्षाकर्मियों का संविलियन तो नहीं किया जाएगा। 



ज्ञात हों कि 1 जुलाई 2019 की स्थति में शिक्षाकर्मी संवर्ग के संविलियन के पश्चात बहुत ही कम संख्या में  शिक्षाकर्मी संविलियन हेतु शेष रह जायेंगे।

ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि क्या DEO का यह आदेश उसी प्रक्रिया की शुरुआत है ,जिसका कयास शिक्षाकर्मी लगा रहे हैं।

राज्य स्तरीय शिक्षक एलबी व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें 




  

Post a comment

0 Comments