शिक्षाकर्मियों को मिलेगा संविलियन का तोहफा ?........मंत्री टी एस सिंहदेव ने पंचायत डायरेक्टर को लिखा पत्र


रायपुर। विधानसभा 2019 के दौरान अपने जन घोषणा पत्र में शिक्षाकर्मियों की संविलियन का उल्लेख किये जाने तथा सत्ता में आने पर संघ के द्वारा समय -समय पर ज्ञापन के माध्यम से संविलियन की मांग किये जाने पर छत्तीसगढ़ शासन के मंत्री श्री टी एस  सिंहदेव जी ने पंचायत डायरेक्टर को पत्र लिखकर जन घोषणा पत्र में उल्लेखित विषय पर नियमानुसार कार्यवाही करने को कहा है। 



सरकार के द्वारा अपने जन घोषणा पत्र में किये गए वादे के संबंध में शिक्षाकर्मी संघ के द्वारा समय -समय पर ज्ञापन के माध्यम से ध्यान आकृष्ट कराया जाता रहा है । इसी क्रम में 8 फरवरी 2019 को शिक्षाकर्मी संघ के द्वारा छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत जी को ज्ञापन सौंपा गया तथा मांग किया गया कि शिक्षाकर्मियों का संविलियन ,क्रमोन्नति ,सहायक शिक्षकों की वेतन विसंगति ,अनुकम्पा नियुक्ति तथा पुरानी पेंशन बहाली पर सरकार द्वारा सहानुभूति पूर्वक विचार किया जाना चाहिए। 

जिस पर माननीय विधान सभा अध्यक्ष ने कार्यवाही करते हुए पंचायत मंत्री श्री टी एस सिंहदेव जी को पत्र लिखकर शिक्षाकर्मियों के मांगों की ओर ध्यान आकृष्ट कराया। विधानसभा अध्यक्ष के पत्र पर संज्ञान लेते हुए  पंचायत मंत्री ने पंचायत डायरेक्टर से परीक्षण कर जानकारी मांगी है। 



Post a comment

0 Comments