ssa (सर्व शिक्षा अभियान ) माह- जुलाई 2019 का आबंटन जारी हुआ .......देखिये कौन-कौन से जनपद पंचायत को आबंटन जारी हुआ है .......


रायपुर 28 अगस्त 19। राज्य परियोजना कार्यालय ,राजीव गाँधी सर्व शिक्षा मिशन ,छत्तीसगढ़ रायपुर द्वारा शिक्षक पंचायत एवं सहायक शिक्षक पंचायत के माह जुलाई 2019 का वेतन हेतु आबंटन जारी किया गया है। इस संबंध में राज्य परियोजना कार्यालय राजीव गाँधी शिक्षा मिशन छत्तीसगढ़ रायपुर द्वारा सोमवार दिनांक 26.08.19 को  शाखा प्रबंधक ,बैंक ऑफ़ बड़ौदा रायपुर को पत्र जारी कर राशि तत्काल मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत के खाते में अंतरण करने को कहा गया है। 



 राज्य परियोजना कार्यालय ,राजीव गाँधी सर्व शिक्षा मिशन  ,छत्तीसगढ़ रायपुर द्वारा शाखा प्रबंधक बैंक ऑफ़ बड़ौदा को जारी आबंटन संबंधी आदेश में कहा गया है कि सूची में उल्लेखित मुख्य कार्यपालन अधिकारी के सम्मुख कालम में प्रदर्शित राशि को उनके खाते में अंतरण कर 30.08.19 तक इस कार्यालय में पालन प्रतिवेदन 
प्रस्तुत करें। 

आबंटन संबंधी जारी इस आदेश के मुताबिक शिक्षक पंचायत एवं सहायक शिक्षक पंचायत के जुलाई 19 का आबंटन जारी होने के पश्चात शीघ्र ही संबंधित कर्मचारियों के खाते में जमा हो सकेगा। 

एस एस ए विभाग वाले शिक्षकों का हमेशा ही यही स्थिति रहा है ,जब दो से तीन माह होने को होता है तब एक से दो माह का आबंटन जारी किया जाता है।शिक्षक पंचायत संवर्ग को अब आदत सा हो गया है ,कोई भी पर्व हो बिना वेतन के ही मनाना है ,यही कारण है कि इनके द्वारा अब वेतन के संबंध में शासन -प्रशासन को ज्ञापन भी नहीं सौपा जाता।



 वर्षो से चली आ रही आबंटन संबंधी यह समस्या शिक्षक पंचायत संवर्ग का स्कूल शिक्षा विभाग में संविलियन के साथ ही खत्म हो सकता है। 


Post a comment

0 Comments