कार्मिक सम्पदा सॉफ्टवेयर में अपडेशन की समय-सीमा में वृद्धि ........देखिये, अब इस तिथि तक अपडेशन कराया जा सकता है



रायपुर 27.09.19 । संचालनालय कोष लेखा एवं पेंशन छत्तीसगढ़ द्वारा राज्य के ऐसे अधिकारी /कर्मचारी जिनका वेतन ई-कोष से बनता है ,उनका जानकारी कार्मिक सम्पदा सॉफ्टवेयर में अपडेट करने हेतु आदेश जारी किया गया था ,परन्तु पुरे प्रदेश में कार्मिक सम्पदा सॉफ्टवेयर में अपडेशन कार्य के फीडबैक के आधार पर अपडेशन हेतु तिथि में वृद्धि किया गया था। 



संचालनालय कोष लेखा एवं पेंशन छत्तीसगढ़ द्वारा कार्मिक सम्पदा सॉफ्टवेयर में अपडेशन हेतु किये गए समय-सीमा वृद्धि के बाद भी कार्य पूर्ण नहीं होने पर विभिन्न कार्यालयों द्वारा अपडेशन हेतु निर्धारित तिथि में और वृद्धि किये जाने का अनुरोध किया गया था ,जिसके आधार पर संचालनालय कोष लेखा एवं पेंशन छत्तीसगढ़ द्वारा एक बार पुनः अपडेशन हेतु तिथि में वृद्धि किया गया है।

आज दिनांक 27.09.19 को संचालनालय कोष लेखा एवं पेंशन छत्तीसगढ़ द्वारा संचालनालय कोष लेखा एवं पेंशन छत्तीसगढ़ का पत्र क्रमांक /संकोले /ई-कर्मचारी /2019 /3149 दिनांक 23.08.19 को जारी आदेश का संदर्भ देते हुए कहा गया है 

कि कार्मिक सम्पदा सॉफ्टवेयर में अपडेशन करने बाबत समयावधि में एक माह का वृद्धि करते हुए समय सीमा  निर्धारित की गई है,जिसमे 500 से कम शासकीय सेवकों की संख्या वाले आहरण संवितरण अधिकारी को 2 माह के भीतर तथा 500 से अधिक शासकीय सेवकों की संख्यावाले आहरण संवितरण अधिकारीयों को 3 माह के भीतर पूर्ण किया जाना निर्धारित किया गया है। 



संचालनालय कोष लेखा एवं पेंशन छत्तीसगढ़ ने कहा है कि विभिन्न कार्यालयों द्वारा समय सीमा में वृद्धि हेतु अनुरोध किया गया है ,उक्त अनुरोध को ध्यान में रखते हुए कार्मिक सम्पदा सॉफ्टवेयर में अपडेशन की समय सीमा में एक माह की वृद्धि की जाती है। 

बढ़ा हुआ तिथि इस प्रकार है 500 से कम शासकीय सेवकों की संख्या वाले ddo में दिनांक 01.08.19 से31.10.19 तक तथा 500 से अधिक शासकीय सेवकों की संख्या वाले ddo में दिनांक 01.08.19 से 30.11.19 तक कार्मिक सम्पदा में अपडेशन कराया जा सकता है । शिक्षक एलबी न्यूज़ व्हाट्सएप ग्रुप


  



Post a comment

0 Comments